उत्तराखंड

11 अप्रैल को ऋषिकेश में पीएम मोदी की चुनावी जनसभा, सफल बनाने के लिए भूमि पूजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-पीएम मोदी PM Modi  की ऋषिकेश स्थित आईडीपीएल में 11 अप्रैल को प्रस्तावित जनसभा को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भूमि पूजन किया। उन्होंने आयोजन स्थल पर वैदिक मंत्रोचरण के साथ तैयारियों का शुभारम्भ भी किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हृदय में उत्तराखंड बसता है। वह देवभूमि को खुद का परिवार मानते हैं। सोमवार सुबह करीब 9:30 बजे मुख्यमंत्री पुष्कर धामी हेलीकॉप्टर से आईडीपीएल स्थित आयोजन स्थल पहुंचे। कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के सफल कार्यक्रम के लिए भूमि का पूजन किया। इस बीच मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है।  उनके सत्ता में आने के बाद से प्रदेश में कई योजनाएं जमीन पर उतरी हैं।

बोले, प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड को काफी कुछ दिया है और अब बारी उन्हें देने की है। कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने मोदी की प्रस्तावित जनसभा में करीब एक लाख लोगों के जुटने का दावा किया। इस मौके पर महामंत्री संगठन अजेय कुमार, महामंत्री आदित्य कोठारी, लोस प्रभारी कुलदीप कुमार, यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट, निवर्तमान मेयर अनीता ममगाईं, जिलाध्यक्ष रविंद्र राणा, करण बोहरा मौजूद रहे।

भाजपाइयों में भरा जोश
चुनाव में भाजपा की जीत के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भूमि पूजन के बाद कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कहा, उत्तराखंड में हर सीट पर जीत सुनिश्चित कराना प्रत्येक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है। केंद्र और राज्य की जनकल्याकारी योजनाएं भाजपा को जिताने में अहम होंगी। घर-घर पहुंचकर भाजपा के समर्थन के लिए लोगों प्रेरित किया जाए। उन्हें बताएं कि आखिर एक दशक में कैसे देश की तस्वीर बदली है।

Leave a Response