उत्तराखंड

PM Modi 2 को उत्तराखंड में भरेंगे चुनावी हुंकार, रुद्रपुर में एंटी ड्रोन यूनिट तैनात

पीएम मोदी PM Modi दो अप्रैल को रुद्रपुर में  नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट पर है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए एंटी ड्रोन यूनिट को तैनात किया गया है, जोकि किसी संदिग्ध ड्रोन के दिखने पर उसे हवा में ही मार गिराएगा।

दो अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी रुद्रपुर में किच्छा रोड स्थित एफसीआई के सामने मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनका 45 मिनट का कार्यक्रम है। कार्यक्रम के लिए पुलिस प्रशासन तैयारियों में जुटा है। सुरक्षा को देखते हुए ऊधमसिंह नगर के साथ अन्य जिलों के पुलिस जवानों और विशेष यूनिट के कमांडो को भी तैनात किया जाएगा।

इसके अलावा एंटी ड्रोन यूनिट भी तैनात की गई है। इसके जरिए आसमान से आसपास की गतिविधि पर नजर रखी जा सकेगी। एसएसपी डॉ़ मंजूनाथ टीसी ने बताया कि जिले में पहली बार एंटी ड्रोन यूनिट काम करेगी।

खटीमा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर पार्टी कार्यालय में तैयारियों की समीक्षा की। साथ ही जिम्मेदारियां सौंपीं। रविवार को आयोजित बैठक में तय किया कि प्रधानमंत्री की रैली में यहां से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उनको सुनने रुद्रपुर पहुंचेंगे। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रामू जोशी, किशन सिंह किन्ना, नंदन खड़ायत, भाजपा के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी, जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश राणा, नगर महामंत्री मनोज वाधवा, विधानसभा प्रभारी संतोष अग्रवाल, कार्यालय प्रभारी भुवन भट्ट, गणेश ठकुराठी, अमित पांडेय, भवानी भण्डारी, नवीन भट्ट आदि को जिम्मेदारियां सौंपी गईं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रुद्रपुर में जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गईं। रविवार को वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश कुमार ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक को विधानसभा प्रभारी राम मल्होत्रा, विधानसभा सह संयोजक कमलेश कुमार ने भी संबोधित किया।

अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष बिट्टू चौहान, संचालन महामंत्री वीरेंद्र बिष्ट ने किया। कमल किशोर भट्ट, विकास गुप्ता, प्रियंका दिवाकर, गोपाल कोछड़, मेजर सिंह, खीम सिंह दानू, मनजीत सिंह राजू, महेश राठौर, प्रताप सिंह, योगेश मुनगली, जीत कौर, जीत सिंह, सोनू राठौर, राजकुमार, डॉ. गुरप्रीत रहे।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोदी मैदान में हवन किया
रुद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रुद्रपुर के मोदी मैदान में 2 अप्रैल को जनसभा प्रस्तावित है। रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने मैदान में हवन किया। विधायक शिव अरोड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित हैं। वह प्रधानमंत्री का स्वागत करना चाहते हैं। उनके आने की खुशी में कार्यकर्ताओं ने हवन किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा समेत कई भाजपा कार्यकर्ता रहे।

Leave a Response