पीएम मोदी उत्तराखंड के रुद्रपुर में दो अप्रैल को करेंगे जनसभा, लोकसभा चुनाव में बीजेपी के यह स्टार प्रचारक – ETV Uttarakhand
उत्तराखंड

पीएम मोदी उत्तराखंड के रुद्रपुर में दो अप्रैल को करेंगे जनसभा, लोकसभा चुनाव में बीजेपी के यह स्टार प्रचारक

उत्तराखंड लोकसभा चुनाव में नामांकन पत्रों की वापसी के साथ ही भाजपा राज्य में स्टार वार शुरू करने जा रही है। प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में स्टार प्रचारकों की पांच से छह जनसभाएं कराकर पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाएगी। दो अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है।

भाजपा ने राज्यभर में केंद्रीय स्टार प्रचारकों की अकेले 40 से ज्यादा जनसभाएं कराने का निर्णय लिया है। स्टार प्रचारकों की जनसभाएं कराने के लिए पार्टी की ओर से रणनीति बनाई जा रही है। भाजपा प्रदेश नेतृत्व ने पार्टी हाईकमान से केंद्रीय स्टार प्रचारकों की उपलब्धता चार दिन पहले बताने का आग्रह किया है, ताकि संसदीय क्षेत्रों के प्रत्याशियों के कार्यक्रम उसी हिसाब से बनाए जा सके।

भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक अप्रैल को अल्मोड़ा संसदीय क्षेत्र से चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की चार जनसभाएं मांगी हैं, लेकिन अन्य प्रदेशों में व्यस्तता के चलते उनकी दो जनसभाएं ही होंगी। पार्टी स्मृति ईरानी, अभिनेत्री हेमा मालिनी और कंगना रनौत की जनसभाएं भी करेगी।

स्टार प्रचारकों की संभावित जनसभाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-ऋषिकेश और रुद्रपुर
केंद्रीय मंत्री अमित शाह:रुड़की, कोटद्वार, श्रीनगर, विकासनगर और खटीमा
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा:गौचर, नई टिहरी, लक्सर, पिथौरागढ़ और बाजपुर
केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह: बागेश्वर, पिथौरागढ़, मुनिकीरेती, गौचर और रामनगर
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी: अल्मोड़ा, दून व हरिद्वार
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ: हल्द्वानी, हरिद्वार, ऋषिकेश, उत्तरकाशी और कोटद्वार
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर: चकराता, पुरोला
असम के सीएम हेमंता विस्वा सरमा: रामनगर और यूएसनगर
भाजपा दिल्ली प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी:यूएसनगर

Leave a Response