उत्तराखंड

बिजली कटौती के विरोध में हल्द्वानी में लोगों ने किया प्रदर्शन

भीषण गर्मी के बीच हो रही बिजली कटौती से परेशान लोगों का सब्र जवाब देने लगा है। अघोषित बिजली कटौती से त्रस्त वार्ड 36 और 37 के निवासियों ने ऊर्जा निगम के कार्यालय में प्रर्दशन कर कटौती पर रोक लगाने की मांग की। इस मौके पर अधिशासी अभियंता को ज्ञापन देकर कहा कि क्षेत्र में कटौती के साथ ही लो वोल्टेज की समस्या बनी हुई है। प्रदर्शनकारियों ने बिजली आपूर्ति नहीं किए जाने पर ऊर्जा निगम के खिलाफ आंदोलन करने की चेतावनी दी।

बिजली नहीं होने से लोगों के घरों में रखे उपकरण भी शोपीस बन गए हैं। ऐसे में बिजली होने पर भी पंखा तक घूमना मुश्किल हो रहा है। इधर, बिजली कटौती और लो वोल्टेज की समस्या से परेशान दमुवाढूंगा निवासियों ने सोमवार को ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता ग्रामीण डीडी पांगती के कार्यालय पहुंच कर प्रर्दशन किया। इस दौरान ईई को ज्ञापन देकर कहा कि कई बार शिकायत दर्ज करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है।

चेतावनी दी कि यदि जल्द कटौती पर रोक नहीं लगी तो निगम के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान हृदयेश कुमार, वीरेंद्र बिष्ट, सोमपाल मौर्या, सोनी बिष्ट, पंकज अधिकारी, नितिन कुमार, भुवन आर्य, कन्नू कोहली, प्रवीण राणा, नवीन आर्य, अशोक कश्यप, वैभव टम्टा, शुभम आर्य आदि मौजूद रहे।

Leave a Response