उत्तराखंड

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बीजेपी का ऐक्शन प्लान, कांग्रेस को ऐसे देंगे मात

लोकसभा चुनाव 2024 तैयारियों को लेकर भाजपा ने गति देने शुरू कर दी है। पार्टी के प्रदेश से जिलास्तर के पदाधिकारी 28 दिसंबर से काशीपुर में इस पर मंथन करेंगे। लोकसभा चुनाव का बिगुल डेढ़ माह बाद कभी भी बज सकता है।

ऐसे में भाजपा ने संगठन को और ज्यादा सक्रिय कर दिया है। पार्टी ने राज्य के सभी पांचों लोकसभा क्षेत्र में 51 फीसदी मत प्रतिशत हासिल करने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए बूथ स्तर पर रणनीति बनाई है। बूथ पदाधिकारियों को नए मतदाता बनाने के साथ ही उनसे संवाद स्थापित करने के निर्देश दिए हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि संगठन की तैयारियां अंतिम चरण में है। काशीपुर में प्रदेश से लेकर जिलास्तर के पदाधिकारी संगठनात्मक गतिविधियों की समीक्षा के साथ ही लोकसभा चुनाव की कार्ययोजना पर सुझाव देंगे। इन सुझावों को चुनाव के दौरान अमल में लाया जाएगा।

उधर, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर 28 एवं 29 दिसंबर को काशीपुर के गौतमी हाइट में पहले दिन अपराह्न चार बजे से सभी जिलाध्यक्ष,जिला प्रभारी एवं सह प्रभारी और मोर्चों के प्रदेश अध्यक्षों की बैठक होगी।

अगले दिन प्रदेश, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी और सह प्रभारी, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष एवं महामंत्री, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक एवं सह संयोजक की बैठक होगी। उन्होंने बताया कि बैठक में विकसित भारत संकल्प यात्रा, पूर्व पीएम स्व. वाजपेयी की जयंती पर आयोजित सुशासन दिवस, वीर बाल दिवस के साथ ही विस्तारक योजना एवं मोर्चों की गतिविधियों की भी समीक्षा की जाएगी।

Leave a Response