विधायक सहसपुर ने चंद्रबनी चोयला मुख्य मार्ग पर शुरू करवाया पुल के निर्माण का काम, सालों से की जा रही थी मांग – ETV Uttarakhand
उत्तराखंड

विधायक सहसपुर ने चंद्रबनी चोयला मुख्य मार्ग पर शुरू करवाया पुल के निर्माण का काम, सालों से की जा रही थी मांग

चंद्रबनी चोयला मुख्य मार्ग रगड़ के पास पुल बनाने की लंबे समय से स्थानीय लोगों द्वारा मांग की जा रही थी। गुरूवार को विधायक सहसपुर सहदेव सिंह पुंडीर द्वारा वर्षों से लंबित पुल के निर्माण का काम शुरू करवाया गया।

चंद्रबनी चोयला मुख्य मार्ग पर पुल के निर्माण का काम शुरू

गुरूवार को चंद्रबनी चोयला मुख्य मार्ग रगड़ के पास विधायक सहसपुर सहदेव सिंह पुंडीर द्वारा वर्षों से लंबित पुल के निर्माण का शुभारंभ किया गया। ये पुल एक करोड़ 20 लाख रुपए की लागत से बनाया जा रहा है। कई वर्षों से ग्रामीणों द्वारा पुल के निर्माण की मांग की जा रही थी।

सालों से की जा रही थी इसकी मांग

बता दें कि पुल बनाने के लिए सालों से मांग की जा रही थी। पुल ना होने के कारण चोयला चंद्रबनी पतियों वाला हरबजवाला तुंतो वाला भूतों वाला और कई स्कूलों से आने जाने वाले बच्चों को बरसात के दिनों में भारी असुविधा का सामना करना पड़ता था। इस पुल के बन जाने से 25000 से अधिक लोगों को आवाजाही में सुविधा होगी।

इस अवसर पर न्यू वर्तमान पार्षद सुखबीर बुटोला, पूर्व जिला अध्यक्ष ओमवीर सिंह राघव, पूर्व ब्लाक प्रमुख विपिन कुमार, मदन सिंह, अनिल ढकाल, शांति रावत, पी सिंह, अजय गोयल, महेश घोष, नवीन झा, विकास कश्यप, आशीष तोमर, राधेश्याम कश्यप, मनोनीत राणा और विनोद थापा स्थानीय ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a Response