देश/प्रदेश

युवा कांग्रेस व एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं की पुलिस से हुई झड़प

देहरादून : गांधी पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन करने पहुंचे मुख्यमंत्री का विरोध करने निकले युवा कांग्रेस व एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने राजपुर रोड स्थित कांग्रेस भवन के बाहर ही रोक दिया।

जिससे गुस्साए कार्यकर्ताओं ने बेरिकेडिंग पर चढ़कर पुलिस का विरोध किया। इस दौरान उनकी पुलिस से झड़प भी हुई। कार्यकर्ताओं ने करीब एक घंटे वहीं बैठ आयुष छात्रों की फीस वृद्धि का जमकर विरोध किया और सरकार को कोसा।

युकां कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि वह सोमवार को आयुष छात्रों की फीस वृद्धि वापस लेने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें जबरन रोक दिया और आगे नहीं जाने दिया। कहा कि उन्होंने सरकार के मुखिया को जगाने के लिए विरोध प्रदर्शन किया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी कर पोस्टर बैनर दिखाकर विरोध जताया। सड़क पर बैठ धरना दे रहे कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि अगर जल्द से जल्द आयुर्वेद विवि से संबद्ध आयुष छात्रों की फीस वृद्धि वापस नहीं ली गई तो युवा कांग्रेस व एनएसयूआइ आने वाले समय में घंटाघर से मुख्यमंत्री आवास तक जाम कर देंगे, इसकी पूर्ण जिम्मेदारी प्रदेश की भाजपा सरकार की होगी।

विशेष