देश/प्रदेश

गर्भवती कर युवक परिवार समेत फरार

रुद्रपुर: शहर के ट्रांजिट कैम्प निवासी युवक पर युवती ने दो साल से शाररिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. युवती ने बताया कि वो इस समय दो माह की गर्भवती है.

वहीं, युवक पिछले एक महीने से अपने परिवार संग फरार चल रहा है. पीड़िता ने पुलिस को मामले में तहरीर सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

शहर कोतवाली निवासी एक युवती ने ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र के नारायण कॉलोनी में रहने वाले कौशल गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

युवती की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. युवती द्वारा सौंपी गई तहरीर में बताया कि वो दो साल पहले रुद्रपुर गई थी.

पीड़िता के मुताबिक, 12 दिसम्बर 2017 को मकान मालिक के बेटे कौशल गुप्ता से उसकी मुलाकात हुई. इसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा.

इस दौरान युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. उसके बाद युवती द्वारा मकान खाली कर दूसरी जगह किराए पर रूम लिया तो युवक वहां भी पहुंच गया. साथ ही मना करने पर युवती के साथ मारपीट और गाली गलौज कर संबंध बनाता रहा.

जब पीड़िता ने युवक को दो माह की गर्भवती होने के बारे में बताया तो युवक ने गर्भपात कराने की बात कही. इसके अगले दिन से पूरा परिवार घर से फरार हो गया.

इसके बाद युवक दूसरे शहर में जाकर फोन पर धमकाने लगा. अब युवक का नंबर पिछले एक महीने से बंद आ रहा है. पीड़िता ने पुलिस को तहरीर सौंपते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

वहीं, कोतवाल कैलाश चन्द्र भट्ट ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

विशेष