राष्ट्रीय

हैदराबाद में महिला ने करवाया अपने पति की प्रेमिका का गैंगरेप

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला ने नाजायज संबंध के शक के बाद पांच गुंडों को पैसे देकर अपने पति की कथित प्रेमिका का गैंगरेप करवाया।यह घटना हैदराबाद के कोंडापुर इलाके की है, जहां गायत्री नाम की महिला को अपने पति और उसकी महिला मित्र के बीच नाजायज संबंध होने का शक था और इसी कारण उसने महिला मित्र का रेप करवा डाला।यही नहीं उसने इस पूरे प्राकरण की फिल्म भी बनवाई।
परीक्षा की तैयारी के दौरान हुई थी दोस्ती

पुलिस के अनुसार, गायत्री के पति और पीड़िता की दोस्ती तब से थी जब वह सिविल सर्विस की परीक्षा की तैयारी किया करते थे। पीड़ित का गायत्री के घर आना जाना लगा रहता था ।पुलिस के मुताबिक, गायत्री का स्वास्थ्य खराब होने के कारण उसने पीड़ित को अपने घर पर आमंत्रित किया था और पीड़ित अक्टूबर से लेकर फरवरी तक करीब पांच महीने गायत्री और उसके पति के साथ रही थी।

घर में रहने के दौरान ही हुआ शक

पीड़िता के घर मे रहने के दौरान गायत्री को उसके पति और पीड़िता की हरकतों को देखकर यह शक हुआ कि उनके बीच नाजायज संबंध रहे है।गायत्री ने इसकी शिकायत हैदराबाद के गाचीबोवली पुलिस स्टेशन में 24 अप्रैल को करवाई।इसके बाद गायत्री से पीड़िता की कहासुनी हो गई। झगड़े के बाद पीड़िता ने गायत्री का घर छोड़ दिया और वह अपने घर चली गई।

बदला लेने के लिए बनाई योजना

पुलिस में की गई शिकायत के बाद भी गायत्री का मन नहीं भरा और बदला लेने की चाह में उसने एक योजना बनाई। उसने पीड़िता को केस वापस लेने के लिए बात करने के नाम पर अपने घर बुलाया।गायत्री ने कुछ देर तक पीड़िता से बात की और फिर उसे घर के दूसरे कमरे में ले गई। दूसरे कमरे में पहले से मौजूद किराये के पांच गुंडो ने उस पर हमला कर उसका गैंगरेप कर दिया।

गायत्री ने दी धमकी- पुलिस को बताया तो कर देंगे वीडियो वायरल

गायत्री ने पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूस कर उसका मुंह बंद कर दिया और इस घटना की फिल्म भी बनाई। वह किराए के गुंडे द्वारा करवाया गया हैवानियत का यह काम अपनी आखों से दखती रही।गायत्री ने पीड़िता की फिल्म अपने मोबाइल फोन से बनाई और फिर उसे धमकी दी कि अगर वह पुलिस के पास जाती है तो यह वीडियो वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

पीड़िता को गंभीर हालात में एक शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया , जहां उसका इलाज किया जा रहा है।पीड़ित के परिवारवालों ने गायत्री और उसके साथ मिले हुए लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।पुलिस ने गायत्री समेत सभी पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

Leave a Response