Latest Newsउत्तराखंड

महिला ने मुख्यमंत्री का करीबी बताकर नौकरी के नाम पर ठगे दो लाख रुपये

देहरादून: एक महिला ने खुद को मुख्यमंत्री की करीबी बताते हुए स्टाफ नर्स के पद पर नौकरी लगवाने के नाम पर एक व्यक्ति से दो लाख 36 हजार रुपये की ठगी कर दी। नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अजबपुरकलां नेहरू कालोनी निवासी इमरान खान ने पुलिस को बताया कि उनकी मुलाकात गीता रौतेला नाम की महिला से हुई थी। गीता ने इमरान से कहा कि वह मुख्यमंत्री की करीबी है।

यदि किसी महिला या युवती की किसी बड़े अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर नौकरी लगवानी हो तो वह लगवा सकती है। इस पर इमरान खान ने उनकी परिचित एक महिला को स्टाफ नर्स के पद पर नौकरी लगवाने की बात कही।

गीता ने इसके लिए पांच लाख रुपये की मांग की। हालांकि, गीता ने अलग-अलग किस्तों में दो लाख 36 हजार रुपये ले लिए। काफी दिनों तक महिला की नौकरी नहीं लग पाई तो पीडि़त ने अपनी धनराशि वापस मांगी।

गीता ने पीड़ि‍त व्यक्ति के साथ गाली-गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। ठगी का शिकार हुआ पीड़ि‍त तनाव में आ गया और उसने आत्महत्या करने की कोशिश की। अभी उसका इलाज दून अस्पताल से चल रहा है।

नेहरू कालोनी के इंस्पेक्टर प्रदीप चौहान ने बताया कि शिकायतकर्ता की तहरीर पर गीता रौतेला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Response