विविध

कर्नाटक में महिला की पिटाई कर नग्न अवस्था में घुमाया, केस दर्ज

दक्षिणा कन्नड़, आइएएनएस। कर्नाटक के दक्षिणा कन्नड़ (Karnataka News) जिले में कुछ दबंगों की शर्मनाक करतूत देखने को मिली है। आरोप है कि कुछ दबंगों ने जनजातीय महिला की पिटाई की और फिर उसे नग्न अवस्था में घुमाया। पुलिस ने इस मामले में आठ आरिपयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

जमीन विवाद से जुड़ा है मामला

पुलिस ने बताया कि ये मामला 19 अप्रैल का है। पीड़ित महिला की उम्र करीब 35 साल बताई जा रही है। इसके पीछे जमीन से जुड़ा मामला बताया जा रहा है। पुलिस ने जिन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है उनका नाम- संदीप, संतोष, गुलाबी, कुसुमा, लोकैही, अनिल, ललिता और चन्नाकेशव है।

पुलिस ने कहा कि पीड़िता और उसकी बड़ी बहन कर्नाटक सरकार द्वारा आवंटित जमीन के एक हिस्से पर झुग्गी में रहती हैं। कुछ आरोपी महिला को जमीन दिए जाने का विरोध कर रहे थे। राजस्व अधिकारी जब वहां पहुंचे तो आरोपियों ने उनका भी विरोध किया। बताया जा रहा है कि अधिकारी के वहां से जाने के बाद आरोपियों ने महिला की पिटाई कर दी। किसी तरह महिला जान बचाकर अपनी बड़ी बहन के पास पहुंची।

पीड़िता की मां पर भी किया हमला

पुलिस के मुताबिक, दबंगों ने पीड़िता की मां पर भी हमला किया। जब आरोपी महिला के साथ मारपीट कर रहे थे और कपड़े उतार रहे थे तो ग्राम पंचायत सदस्य के अलावा गांव के लोग मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे। हालांकि, इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दंगा करने, चोट पहुंचाने, जानबूझकर चोट पहुंचाने और महिला पर बल प्रयोग के आरोप में केस दर्ज किया है। फिलहाल मामले की जांच अभी जारी है।

Leave a Response