Latest Newsउत्तराखंड

टिहरी से BJP विधायक के भाई की वांटेड पत्नी कोच्चि एयरपोर्ट से हुई गिरफ्तार

टिहरी: करोड़ों की सरकारी और गैर सरकारी जमीन-प्रॉपर्टी धोखाधड़ी सहित निजी कंपनियों के द्वारा कई गंभीर फर्जीवाड़े के आरोपों से लैस लंबे समय से फरार चल रही बीजेपी विधायक किशोर उपाध्याय के भाई की पत्नी नाजिया यूसुफ को कोच्चि पुलिस ने बुधवार रात कोच्चि एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि कोच्चि एयरपोर्ट से देर रात 10:30 बजे नाजिया यूसुफ देश छोड़ने की फिराक में थी. गंभीर मामलों में इनामी अपराधी नाजिया की गिरफ्तारी लुकआउट नोटिस के तहत हुई है.

टिहरी से भाजपा विधायक किशोर उपाध्याय (BJP MLA Kishor Upadhyay) के भाई की वांटेड पत्नी नाजिया यूसुफ केरल के कोच्चि एयरपोर्ट से गिरफ्तार (Nazia arrested from Kochi airport) कर ली गई है. नाजिया के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था. जिसके तहत उसे गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि नाजिया देश छोड़ने की फिराक में थी. देहरादून पुलिस नाजिया यूसुफ को गिरफ्तार करके लाने के लिए कोच्चि रवाना हो गई है.

ये हैं आरोपः आरोपों के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान में टिहरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक किशोर उपाध्याय के भाई सचिन उपाध्याय और उनकी पत्नी नाजिया यूसुफ के खिलाफ देहरादून, दिल्ली, एनसीआर में करोड़ों की प्रॉपर्टी फर्जीवाड़े और निजी कंपनियां बनाकर धोखाधड़ी करने के गंभीर मामले दर्ज हैं. यही कारण रहा कि सचिन उपाध्याय और उनकी पत्नी नाजिया यूसुफ के खिलाफ इनाम घोषित करने के साथ ही लुकआउट नोटिस जारी कर पुलिस लंबे समय से उनकी तलाश में थी.

Leave a Response