विविध

कानपुर के प्राइवेट स्कूल में हिंदू बच्चों को कलमा पढ़ाने का वीडियो वायरल

कानपुर के प्राइवेट स्कूल में हिंदू बच्चों को कलमा पढ़ाने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दो महिलाओं के साथ स्कूल की एक बच्ची नजर आ रही है. इसमें महिलाएं कलमा पढ़ने का विरोध की बात कर रही हैं. रविवार को यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ. अभिषेक मिश्रा नाम के अकाउंट से वायरल हुए इस वीडियो को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही पुलिस कमिश्नर कानपुर को टैग किया गया है. वायरल वीडियो में दोनों महिलाओं के चेहरे तो नहीं दिखाई पड़ रहे हैं लेकिन फ्लोरेट्स स्कूल की ड्रेस में छात्रा जरूर दिखाई पड़ रही है.

इस वीडियो के सामने आने के बाद आज (सोमवार) स्कूल खुलने पर अभिभावकों ने जमकर हंगामा काटा. अभिभावकों के साथ ही कुछ हिंदूवादी संगठनों ने भी मामले में स्कूल प्रबंधन से अपना विरोध दर्ज कराया है. उनका कहना है कि प्रबंध तंत्र जब तक अपनी इस गलती की माफी नहीं मांगेगा तब तक स्कूल नहीं चलने दिया जाएगा.

डीएम ने दिया जांच का आदेश

वहीं डीएम कानपुर ने पुलिस की प्राथमिक रिपोर्ट के आधार पर जांच का आदेश दिया है. स्कूल प्रबंधन ने भी अब प्रार्थना नहीं करने की बात कही है. फिलहाल मामले में हिन्दूवादी संगटन और क्षेत्रीय पार्षद धरने पर बैठ गए हैं. इसके साथ ही हिंदूवादी संगटनों ने गंगा जल मंगवाकर स्कूल में छिड़कर शुद्धि करने की बात कही.

Leave a Response