देश/प्रदेश

हरीश रावत और विजय बहुगुणा की गुफ्तगू करते तस्वीर वायरल

देहरादून: पूर्व सीएम हरीश रावत की सरकार गिराने के लिए बगावत का झंडा बुलंद करने वाले विजय बहुगुणा फिर एक बार हरदा के साथ हो गए हैं. ये कयासबाजी सोशल मीडिया में वायरल होने वाली उस फोटो के कारण शुरू हो गई है, जिसमें दोनों दिग्गज नेता एक साथ बैठकर गुफ्तगू कर रहे हैं.

उत्तराखंड की राजनीति में कई सवाल पैदा करती एक फोटो सोमवार को सोशल मीडिया वायरल हुई. फोटो में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय समेत विजय बहुगुणा भी दिखाई दे रहे हैं.

ये फोटो इसलिए खास है क्योंकि हरीश रावत और विजय बहुगुणा के बीच की दूरियां किसी से छुपी नहीं हैं. 2016 में हरीश रावत की सरकार गिराने के लिए विजय बहुगुणा के नेतृत्व में ही कई विधायकों ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था.

ऐसे में इन दो दिग्गजों की एक साथ गुफ्तगू करती तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिससे कई निहितार्थ भी निकाले जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि ये फोटो देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट की है, जहां विजय बहुगुणा दिल्ली की फ्लाइट लेट होने के चलते वीआईपी लांज में रुके थे.

इस दौरान वीआईपी लांज में पहले से ही मौजूद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय से उनकी मुलाकात हुई.

बहरहाल भले ही ये मुलाकात अचानक हुई हो, लेकिन इस दौरान खींची गई इस फोटो के वायरल होने से राजनीतिक गलियारों में कई तरह के सवाल उठने लगे हैं.

विशेष