उम्मीदें

पिथौरागढ़ के सेलकटिया-डुबरिया के ग्रामीणों को मिली सड़क की सौगात

पिथौरागढ़: विकास खंड के अंतर्गत आने वाले छह गांवों की वर्षों पुरानी मांग पूरी हो गई है। इन गांवों को सड़क से जोड़ने के लिए सरकार ने पांच किलोमीटर सड़क की स्वीकृति के साथ ही एक करोड़ की धनराशि भी जारी कर दी है। विधायक चंद्रा पंत ने क्षेत्र में पहुंचकर सड़क का निर्माण कार्य शुरू कराया।

विकास खंड मूनाकोट के अंतर्गत आने वाले सेलकटिया, डुबरिया, विजयकांडा, घुईरा गांवों के लोग लंबे समय से सड़क की मांग कर रहे थे। विधायक चंद्रा पंत गांवों के लोगों की जरू रत को देखते हुए इस सड़क के लिए प्रयासरत थी। शासन ने अब इस सड़क को स्वीकृति दे दी है। पांच किलोमीटर लंबी इस सड़क का लाभ छह से अधिक गांवों के लोगों को मिलेगा।

क्षेत्र में पहुंची विधायक चंद्रा पंत ने सड़क का शिलान्यास करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों को सड़कों से जोड़ने और पुरानी सड़कों के सुधारीकरण के लिए तेजी से कार्य किए जा रहे हैं। उनका लक्ष्य हर गांव को सड़क से जोड़ने का है। इस अवसर पर उन्होंने अधिकारियों को सड़क का निर्माण जल्द से जल्द पूरा कराने के निर्देश दिए। लोगों की अन्य समस्याओं को सुनते हुए उन्होंने समाधान का भरोसा दिलाया। सड़क का कार्य शुरू कराए जाने पर क्षेत्र के लोगों ने विधायक चंद्रा पंत का आभार जताया।

Leave a Response