देश/प्रदेश

विक्रम वाहन संचालकों का विवाद समाप्त

ऋषिकेशः शहर में आये नए तिपहिया वाहनों को अब पुरानी यूनियन के विरोध का सामना नहीं करना पड़ेगा. राज्यमंत्री कृष्ण कुमार सिंघल की पहल के बाद इस समस्या का समाधान हो गया है.

जिससे इन लोगों ने राहत की सांस ली है. ऋषिकेश शहर में लगभग तीन दर्जन नए तिपहिया वाहन स्वामियों को सवारी बिठाने पर पुराने विक्रम यूनियन का विरोध झेलने को मिल रहा था.

जिसके बाद नए तिपहिया विक्रम स्वामियों ने राज्यमंत्री कृष्ण कुमार सिंघल से आजीविका की गुहार लगाई. जिसके बाद पुराने विक्रम यूनियन के साथ बैठक कर बीच का रास्ता निकाला गया.

जिसमें यह तय हुआ कि रामझूला, तपोवन व ऋषिकेश तीनों विक्रम यूनियन में 12 -12 विक्रमों को समाहित किया जाएगा जिससे नए तिपहिया विक्रम संचालकों की आजीविका में कोई दिक्कत नहीं आएगी. इसके लिए राज्यमंत्री सिंघल सहित विक्रम यूनियन के सभी पदाधिकारियों का आभार जताया.

बता दें कि अभी तक छोटे सवारी वाहनों के लिए ऋषिकेश में पार्किंग की व्यवस्था नहीं थी. जिसके कारण सवारी वाहन सड़क पर ही पार्क किये जाते थे. जिसके चलते जाम की स्थिति पैदा हो गई थी,लेकिन अब पार्किंग की व्यवस्था होने के बाद जाम से भी निजात मिलने के आसार हैं.

विशेष