उत्तराखंड

विकासनगर पुलिस ने 2 आरोपियों को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया

विकासनगर : सेलाकुई थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान अलग-अलग जगहों से 2 आरोपियों को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. बरामद स्मैक की कीमत करीब 70 हजार बताई जा रही है. वहीं, पौड़ी में सतपुली पुलिस 21 पेटी अवैध शराब जब्त की. वहीं, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार अवैध शराब का जखीरा चुनाव में खपाने की तैयारी में रखा गया था.

सेलाकुई थाना पुलिस ने अवैध नशा, चरस, गांजा और स्मैक आदि खरीदने व बिक्री करने पर रोक लगाने के लिए सख्त कार्रवाई कर रही है. सेलाकुई थानाध्यक्ष ने दो पुलिस टीमों का गठन कर चेकिंग के लिए क्षेत्र में रवाना किया. गठित पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए नशा तस्करों के संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी. साथ ही संदिग्ध व्यक्तियों के विरुद्ध चेकिंग अभियान चलाया.

उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह राणा ने बताया कि अभियुक्त शहबाज और अभियुक्त गुलफाम को स्मैक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अभियुक्तों के खिलाफ थाना सेलाकुई पर एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है, जिन्हें समय से न्यायालय पेश किया जा रहा है. अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. जबकि, शहबाज पूर्व में थाना सहसपुर, प्रेमनगर, सेलाकुई से जेल जा चुका है. बरामद स्मैक की कीमत करीब 70,000 बताई जा रही है.

Leave a Response