सुनो सरकार

रुड़की के पेट्रोल पंप पर मिलावटी डीजल बेचने के मामले में वाहन स्वामियों ने किया हंगामा

रुड़की: देहरादून रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर मिलावटी डीजल बेचने का आरोप लगाते हुए वाहन स्वामियों में हंगामा कर दिया. उनका आरोप है कि पेट्रोल पंप से डीजल डलवाने के कुछ ही घंटों में उनके ट्रकों के इंजन सीज हो गए. इसके अलावा ट्रक स्वामियों को ट्रक ठीक करवाने में हजारों रुपये खर्च करने पड़े.

बता दें कि, रुड़की के रामपुर में देहरादून रोड स्थित एक क्वालिटी फ्यूल स्टेशन नाम का पेट्रोल पंप है. झबरेड़ा के बलेलपुर निवासी तौफीक ने बताया कि मंगलवार की देर रात उन्होंने अपने 10 टायर डंपर में 6,500 रुपये का डीजल डलवाया था और डंपर को भाड़े पर माल भरवाने के लिए बुग्गावाला भेजा था. वहां माल भरने के बाद डंपर स्टार्ट ही नहीं हुआ. जांच के लिए मिस्त्री को बुलाया तो मिस्त्री ने बताया कि डंपर का इंजन सीज हो गया है. इसका कारण उसमें खराब डीजल डाला जाना बताया गया.

तौफीक के अनुसार मिस्त्री ने लाखों रुपये का खर्चा डंपर के सही होने में बताया है. तौफीक ने बताया कि वे अक्सर इसी पंप से डीजल डलवाते हैं. लेकिन इस बार डीजल घटिया क्वालिटी का है, जिसे वह बाल्टी भरकर पेट्रोल पंप पर भी लेकर आए हैं.

वहीं, मौके पर पहुंचे रामपुर निवासी मोहम्मद आलम ने बताया कि उन्होंने आज सुबह ही 477 रुपये का डीजल अपने 10 टायर ट्रक में डलवाया था. जिसे जानसठ भेजा था, लेकिन वहां जाकर बंद हो गया. मिस्त्री के बुलाने पर ट्रक का इंजन सीज पाया गया. उन्होंने बताया कि मिस्त्री ने इसका कारण डीजल खराब होना बताया है और उनके ट्रक में भी एक से सवा लाख रुपये का खर्चा है. वहीं, तहमूर ने बताया कि उन्होंने भी डंपर में डीजल डलवाया था, जिसका इंजन सीज हो गया.

वहीं, स्विफ्ट कार के स्वामी साजिद ने बताया कि उन्होंने मंगलवार शाम 1,500 रुपये का डीजल डलवाया था, उनकी भी कार का इंजन सीज हो गया. पेट्रोल पंप की ओर से कोई भी व्यक्ति पीड़ितों से बात करने नहीं आया.

Leave a Response