उत्तराखंड

उत्तराखंड क्रिकेट टीम के कोच पर मारपीट और गाली गलौज का आरोप

देहरादून: उत्तराखंड की सीनियर क्रिकेट टीम से जुड़ा एक मामला पुलिस तक पहुंच गया है. सीनियर टीम के खिलाड़ी आर्य सेठी के पिता वीरेंद्र सेठी ने पुलिस को तहरीर देकर टीम के कोच पर बेटे के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.उत्तराखंड में क्रिकेट हमेशा ही विवादों में रहा है, कभी एसोसिएशन के बीच की लड़ाई चर्चाओं में रही है तो कभी खिलाड़ियों के चयन पर भी सवाल उठे हैं. ऐसे में अब नया मामला सीनियर टीम के खिलाड़ी और कोच के बीच विवाद को लेकर है.

आरोप है कि राजकोट में विजय हजारे टूर्नामेंट के लिए पहुंची उत्तराखंड की क्रिकेट टीम के खिलाड़ी आर्य सेठी के साथ टीम के ही कोच मनीष झा ने मारपीट और गाली-गलौज करने की कोशिश की. बड़ी बात यह है कि एक तरफ क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड को इस मामले में कोच मनीष झा की तरफ से शिकायत की गई है, तो आर्य सेठी की तरफ से उनके पिता ने भी कोच की शिकायत की है.

इससे इतर आर्य सेठी के पिता ने कोच पर लगाए गए आरोपों को लेकर पुलिस में भी शिकायत की है, जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. उधर, अब इंतजार टीम के देहरादून आने का किया जा रहा है, ताकि टीम के बाकी सदस्यों से मारपीट से जुड़े इन आरोपों को लेकर बातचीत की जा सके. इसमें एसोसिएशन और पुलिस दोनों ही तरफ से जांच की जा रही है और संबंधित लोगों से पूछताछ भी की जाएगी.

Leave a Response