उत्तराखंडताजा खबरें

बदरीनाथ धाम पहुंचे CM योगी और सीएम त्रिवेंद्र, मंदिर में की पूजा-अर्चना

चमोलीः यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत आज सुबह 8 बजकर 40 मिनट पर गौचर हवाईपट्टी से बदरीनाथ धाम स्थित सेना के हेलीपैड पहुंचे, जहां से कार के जरिए दोनों सीएम बदरीनाथ धाम मंदिर पहुंचे. बदरीनाथ पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दोनों मुख्यमंत्रियों का जोरदार स्वागत किया. दोनों मुख्यमंत्रियों ने मंदिर में महाभिषेक पूजा में भाग लिया.

बदरी विशाल के दर पर सीएम योगी और सीएम त्रिवेंद्र.

वहीं, पूजा संपन्न होने के बाद दोनों सीएम तय कार्यक्रम के अनुसार बदरीनाथ धाम में बन रहे उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग के गेस्ट हाउस के शिलान्यास कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे. जिसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत कल केदारनाथ धाम में थे. केदारनाथ से दोनों को बदरीनाथ जाना था. लेकिन कल दिन भर केदारनाथ और बदरीनाथ में बर्फबारी होती रही. इस कारण देर शाम तक वो बदरीनाथ नहीं जा सके. आखिर सोमवार देर शाम दोनों मुख्यमंत्रियों को गौचर आना पड़ा. रात्रि विश्राम गौचर में करने के बाद आज सुबह दोनों मुख्यमंत्री बदरीनाथ रवाना हुए. बदरीनाथ पहुंचकर अभी दोनों सीएम मंदिर में महाभिषेक पूजा में शामिल हैं.

विशेष