देश/प्रदेश

ऋषिकेश में NH-58 पर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा ट्रक

ऋषिकेशः तीर्थनगरी ऋषिकेश में आज सुबह हुए दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. थाना मुनि की रेती में एनएच-58 पर सुबह करीब 4 बजकर 30 मिनट पर गूलर के पास एक ट्रक खाई में गिर गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो लोग घायल हो गए. दोनों घायलों को 108 से एम्स ऋषिकेश भेजा गया है.

एसडीआरएफ द्वारा मिली सूचना के मुताबिक ट्रक संख्या HR46 B7872 जो रुड़की से श्रीनगर जा रहा था. तभी ट्रक NH-58 पर गूलर के पास अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा.

ट्रक के खाई में गिरने की सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ की 9 सदस्यीय बचाव दल मौके पर पंहुचा और ट्रक में फंसे लोगों का रेस्क्यू किया. हालांकि, घना अंधेरा होने की वजह से बचाव में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक के साथ खाई में गिरे तीनों लोगों को बाहर निकाला गया.

रेस्क्यू करते समय टीम को पता चला कि एक व्यक्ति मौके पर ही मौत हो गई है और दो लोग घायल हैं. एसडीआरएफ टीम के इंचार्ज द्वारा मृतक के शव को सिविल पुलिस के सुपुर्द किया. रेस्क्यू लगभग 6 बजे समाप्त हुआ.

दुर्घटना में चालक जब्बार पुत्र मजहर (46) पता ढंडेरा रुड़की की मौके पर ही मौत हो गई. घायलों में मोहसिन पुत्र खुर्शीद (35) निवासी रामपुर, गंग नहर, रुड़की व बॉबी पुत्र जहांगीर अली (36) निवासी ढंडेरा, रुड़की है.

विशेष