विविध

दो गे प्रेमियों ने मिलकर तीसरे गे कपड़ा व्यापारी नीरज कोठारी का किया मर्डर

लव ट्राएंगल में मर्डर के मामले तो बहुत सामने आए हैं, लेकिन मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन जिले (Raisen) के औबेदुल्लागंज से गे (Gay) ट्राएंगल में मर्डर का एक मामला सामने आया है. यहां दो गे प्रेमियों ने मिलकर तीसरे गे कपड़ा व्यापारी नीरज कोठारी का मर्डर (Murder Case) कर दिया. दरअसल व्यापारी नीरज लंबे समय से 17 साल के लड़के के साथ जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था. व्यापारी ने नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय वीडियो बना लिए थे. इन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वो उससे बार-बार संबंध बनाता था. नाबालिग पहले से ही किसी और के साथ रिलेशनशिप में था. जब नाबालिग के गे पार्टनर मनोज कटारे को कोठारी के संबंध और ब्लैकमेलिंग का पता चला तो वो काफी नाराज हुआ, और उसने कोठारी की हत्या की साजिश रची डाली.

नाबालिग और उसके गे पार्टनर मनोज ने 16‎ फरवरी की रात गला दबाकर व्यापारी कोठारी की हत्या कर दी थी. इसके बाद शव वहीं झाड़ियों में फेंका और उसकी स्कूटी और मोबाइल लेकर भाग निकले. पुलिस ने मृतक व्यापाकी के मोबाइल नंबर को ट्रैसकर दोनों को भोपाल के नादरा‎ बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है.

पिता ने पुलिस में दर्ज कराई थी लापता होने की रिपोर्ट दर्ज

17 फरवरी को औबेदुल्लागंज के देवेंद्र कोठारी ने पुलिस थाने में अपने बेटे नीरज कोठारी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. चार थानों की पुलिस टीम नीरज को तलाश कर रही थी. जिस के बाद नीरज की लाश शुक्रवार सुबह होशंगाबाद रोड के पास शगुन वाटिका मैरिज गार्डन के पीछे झाड़ियों में मिली.

वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमैल

एडिशनल एसपी अमृत मीणा ने बताया कि 23 साल का आरोपी मनोज कटारे पिपलिया गांव का रहने वाला है. वो और नाबालिग स्टेशन रोड पर नमकीन की दुकान पर काम करते थे. दोनों रिलेशन में थे. नीरज भी दुकान पर आता-जाता था. उसे जब यह जानकारी लगी कि नाबालिग और मनोज के बीच रिलेशन हैं तो वो भी नाबालिग को अपने पास बुलाने लगा. उसके साथ कुकर्म किया. और इसके वीडियो भी बना लिए. नीरज वीडियो के माध्यम से नाबालिग को ब्लैकमैल करने लगा और बच्चे को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा.

तंग होकर किया मर्डर करने का फैसला

व्यापारी नाबालिग को बार-बार संबंध बनाने के लिए तंग करने लगा था. जिसके बाद ये बात‎ उसने मनोज को बता दी थी. इसके‎ बाद दोनों ने मिलकर‎ हत्या की साजिश रची. 16 फरवरी की रात साढ़े 9 बजे नीरज ने नाबालिग को शगुन मैरिज गार्डन के पीछे रेलवे पटरी के पास बुलाया‎. नाबालिग ने मनोज को भी ये बात बता दी. मनोज भी नाबालिग के पीछे-पीछे चला गया. दोनों ने पहले बिजनेसमैन का गला दबाया. इसके बाद उसके हाथ की नस काट दी.

Leave a Response