देश/प्रदेश

दो सगे भाइयों ने 10वीं की छात्रा के अपहरण का किया प्रयास

काशीपुर: कक्षा 10 में पढ़ने वाली एक छात्रा को बाइक सवार दो सगे भाइयों ने अगवा करने की कोशिश की. इस दौरान छात्रा ने शोर मचा दिया. जिससे आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. स्थानीय लोगों ने आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी, लेकिन दोनों भाई मौका देखते हुए फरार हो गए.

पुलिस ने छात्रा की मां की तहरीर पर दोनों भाइयों के खिलाफ अपहरण के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरा भाई अभी भी फरार चल रहा है.मामला काशीपुर के आईआईटी थाना क्षेत्र का है. मिली जानकारी के अनुसार, कक्षा 10 की एक छात्रा को बाइक सवार दो सगे भाइयों ने अगवा करने की कोशिश की.

किशोरी बाजपुर रोड स्थित स्कूल में कक्षा 10 में पढ़ती है. सुबह 11 बजे छात्रा घर से स्कूल के लिए निकली और सड़क पर स्कूल बस का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान परमानंदरपुर निवासी परवेज पुत्र यूनुस और उसका भाई शादाब बाइक पर आए और छात्रा पर आपत्तिजनक कमेंट किए. इसके बाद छेड़खानी करने लगे.

जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे थप्पड़ मार दिया.आईटीआई थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों भाइयों में से एक परवेज को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि शादाब फरार है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

विशेष