विविध

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में विवाद के बीच, जिन्ना टावर पर छाया तिरंगे का रंग

गुंटूर, एएनआइ। आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में जिन्ना टावर के नाम पर हो रहे विवाद के बीच, टावर पर तिरंगें के रंग चढ़ा दिया गया है। बता दें कि 26 जनवरी को तिरंगा फहराने के लिए लोगों का एक समूह जिन्ना टावर में घुस गया था, जिन्हें पुलिस द्वारा हिरासत में लेने के बाद, यह मामला तूल पकड़ लिया था।‌ अब इस टावर को गुंटूर नगर निगम द्वारा तिरंगे के रंग में रंग दिया गया है, इसके साथ ही टावर के पास राष्ट्रीय ध्वज फहराने की भी व्यवस्था की जा रही है।

गुंटूर नगर निगम के मेयर कवती मनोहर नायडू ने कहा

टावर के चारों ओर लोहे की बाड़ लगाने के बाद जीएमसी मेयर कवती मनोहर नायडू ने बताया कि जिन्ना टावर को राष्ट्रीय ध्वज के रंग में रंगा गया है। उन्होंने कहा,’ गुंटूर शहर हिंदू-मुस्लिम एकता का एक स्थायी प्रतीक है और कोई भी ताकत शहर में इस धर्मनिरपेक्ष परंपरा को बाधित नहीं कर सकती है। जिन्ना टावर स्वतंत्रता आंदोलन के स्थायी प्रतीकों में से एक है और इसलिए हमने टावर को तिरंगे में रंगने का फैसला किया।’

गुंटूर पूर्व के विधायक मोहम्मद मुस्तफा ने कहा

जिन्ना टावर के बढ़ते विवादों के बीच, देश के मान को सर्वोपरि रखते हुए यह कदम उठाया गया है।‌ गुंटूर पूर्व के विधायक मोहम्मद मुस्तफा ने कहा कि टावर के पास राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए एक पोल भी बनाया जा रहा है, जिसके लिए व्यवस्था शुरू कर दी गई है। मोहम्मद मुस्तफा ने कहा कि टावर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने की भी व्यवस्था की जा रही है।

Leave a Response