देश/प्रदेश

अवैध शराब पर कसेगा शिकंजा

ऋषिकेश: रायवाला थाना परिसर में पुलिस ने क्षेत्र के सभ्रांत नागरिकों व जनप्रतिनिधियों की बैठक आयोजित की. जिसमें जनप्रतिनिधियों ने थानाध्यक्ष को क्षेत्र में बढ़ते नशे के कारोबार की समस्या से अवगत कराया.

वहीं, थानाध्यक्ष ने क्षेत्र की जनता से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि होटल और ढाबों में अवैध रूप से शराब परोसने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

थाना रायवाला का कार्यभार संभालने के बाद प्रभारी हेमंत खंडूड़ी ने थाना परिसर में क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों और व्यापारी वर्ग के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने जनप्रतिनिधियों की समस्याएं सुनीं.

उन्होंने कहा कि पुलिस जनता की सेवा करने के लिए हैं. इस दौरान बैठक में उपस्थित सभी लोगों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया.

खंडूड़ी ने कहा कि क्षेत्र के लोग पुलिस का सहयोग करें और क्षेत्र में किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधियों दिखाई देने पर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें.

इस मौके पर थानाध्यक्ष ने होटल और ढाबों में अवैध रूप से परोसी जा रही शराब पर नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर कोई सूचना मिलती है तो होटल स्वामी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि थाना प्रभारी हेमंत खंडूड़ी की बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधियों ने बढ़ते नशा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. उन्होंने कहा कि अवैध शराब की सूचना पर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई की जाएगी.

विशेष