राष्ट्रीय

राजनीति में जो लोग धोखा देते हैं, उनको सजा देनी ही चाहिए- अमित शाह

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के घर चल रही बीजेपी सांसदों, विधायकों और वरिष्ठ नेताओं की बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में बीएमसी चुनाव में बीजेपी और असली शिवसेना गठबंधन का लक्ष्य 150 सीट जीतने का होना चाहिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीएमसी में भाजपा का जीतना तय है. जनता पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा के साथ है. विचारधारा को धोखा देने वाली उद्धव पार्टी के साथ नहीं है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे ने न सिर्फ भाजपा को धोखा दिया था, बल्कि विचारधारा को धोखा दिया और महाराष्ट्र की जनता के जनादेश का भी अपमान किया. उद्धव ठाकरे की पार्टी के छोटे होने का कारण खुद उद्धव ठाकरे और उनका सत्ता का लालच है. राजनीति में जो लोग धोखा देते हैं, उनको सजा देनी ही चाहिए. आज मैं फिर से कहना चाहता हूं कि हमने कभी उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद का वादा नहीं किया था. हम बंद कमरे में नहीं सीना ठोककर राजनीति करने वाले लोग हैं. उद्धव ठाकरे ख्याली पुलाव पका रहे थे.

बता दें, महाराष्ट्र में जबसे शिवसेना के शिंदे गुट और भाजपा की सरकार बनी है, उसके बाद से यह पहला मौका है जब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मुंबई पहुंचे हैं. मुंबई पहुंचने पर अमित शाह ने सबसे पहले रोहित शेट्टी से मुलाकात की. रोहित शेट्टी से मिलने के बाद उन्होंने लालबाग के राजा का दर्शन किया. इसके बाद अमित शाह ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की. इसके अलावा वह मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से भी मुलाकात करेंगे.माना जा रहा है कि अमित शाह का ये दौरा आगामी बृहन्मुंबई महानगर पालिका चुनाव (बीएमसी) के लिहाज से बेहद खास है.

Leave a Response