उत्तराखंड

इस हफ्ते क्रिकेट के धुरंधर और संगीत के फनकार दून में मचाएंगे धमाल

इस हफ्ते क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर समेत क्रिकेट के कई धुरंधर और संगीत के फनकार लक्की अली दून में धमाल मचाएंगे। इसी सप्ताह 21 सितंबर से शुरू होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 के दूसरे संस्करण के तहत 25 सितंबर तक अंतरराष्ट्रीय मुकाबले होंगे। जबकि 25 सितंबर की शाम ही प्रसिद्ध गायक लक्की अली अपने सुर ताल के रंग बिखेरते नजर आएंगे।

इन दिनों दून में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज और संगीत महोत्सव कासा बकार्डी के कार्यक्रम की खूब चर्चाएं चल रही हैं। आयोजकों का कहना है कि टिकटों की बुकिंग को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर क्रिकेट प्रेमी क्रिकेट सीरीज के टिकट बुक माय शो के माध्यम से बुक करा रहे हैं।

वहीं संगीत महोत्सव के टिकटों के लिए पेटीएम इनसाइडर पर बुकिंग चालू है। रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 21 सितंबर से शुरू होने वाले क्रिकेट के रोमांच में क्रिकेट प्रेमी सचिन, युवराज, रैना, रॉस टेलर, शेन वॉटसन, ब्रायन लारा, जोंटी रोड्स जैसे खिलाड़ियों को चौके-छक्के बरसाते हुए देखेंगे। जबकि 25 सितंबर रविवार शाम को मसूरी-राजपुर रोड (ओल्ड रोड) स्थित एक होटल में गायक लक्की अली अपनी लाइव प्रस्तुति देंगे।

Leave a Response