नेतागिरी

देश का माहौल खराब कर आपस में बाँटना चाहती यही भाजपा – यशपाल आर्य

रुड़की: रुड़की पहुंचे नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा क‍ि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जिस प्रकार से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला किया, वह बहुत निंदनीय है। उन्‍होंने कहा क‍ि सोनिया गांधी ने भारत जोड़ो का एक नारा दिया है जबकि भाजपा देश को तोड़ने का प्रयास कर रही है।

शुक्रवार को विधायक ममता राकेश की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि यशपाल आर्य संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्‍होंने कहा क‍ि भारत का इतिहास ही कांग्रेस का इतिहास है। देश की आजादी में कांग्रेस के छोटे से छोटे कार्यकर्ता का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उन्‍होंने कहा क‍ि देश के ताने-बाने को एक प्रकार से गिराने का प्रयास किया जा रहा है।

अवैध नशे का कारोबार करने वालों को संरक्षण

नेता प्रत‍िपक्ष ने कहा क‍ि समाज को आपस में लड़ाने का काम भी किया जा रहा है। अवैध नशे का कारोबार करने वालों को सरकार के ताकतवर लोग का संरक्षण मिला हुआ है। इसलिए आजतक तमाम जांच के बाद भी न अवैध जहरीली शराब का कारोबार रुका है और न क‍िसी को जेल भेजा गया है।

पांच सालों में अवैध जहरीली शराब से अध‍िक मौत

उन्होंने प्रश्न किया क‍ि गुजरात सरकार, गृह मंत्री और प्रधानमंत्री के पास इसका कोई जवाब नहीं है। गुजरात ही नहीं भारतीय जनता पार्टी शासित अन्य राज्यों में भी पिछले पांच सालों में अवैध जहरीली शराब से काफी मौत हुई हैं।

 

Leave a Response