सुनो सरकार

पोखरी बाजार में ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़कर जेवर ले गए चोर

पोखरी : पोखरी बाजार के गणेश मार्केट में ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये कीमत के जेवरात व आठ हजार रुपये की नगदी चोरी कर ली। दुकान स्वामी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो संदिग्ध युवक सामान समेटते नजर आए हैं।

पुलिस के अनुसार बाजार में भूषण ज्वैलर्स की दुकान में चोरों ने गुरुवार रात्रि को शटर का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। शुक्रवार सुबह भूषण ज्वैलर्स के मालिक भूषण शाह ने चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई। पुलिस उपाधीक्षक विमल प्रसाद व थानाध्यक्ष ध्वजवीर सिंह पंवार ने दुकान का निरीक्षण कर सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। दुकान से पांच किलो चांदी का सामान, 15 ग्राम सोना, आर्टिफिशियल ज्वैलरी व आठ हजार की नगदी चोरी हुई है। थानाध्यक्ष ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। कहा कि दो युवक दुकान में घुसकर मोबाइल की लाइट से सामान निकालते हुए सीसीटीवी फुटेज में नजर आए हैं। एक युवक दुकान के बाहर निगरानी भी कर रहा था। मास्क पहनने से उनके चेहरे साफ नहीं दिखाई दे रहे हैं। बताया कि शुक्रवार को दुकान स्वामी को उसके पड़ोसी दुकानदार ने सुबह पांच बजे फोन से दुकान का शटर खुला होने की सूचना दी। 

पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने पोखरी में ज्वैलर्स की दुकान में चोरी के मामले में ड्यूटी पर लापरवाही के आरोप में पुलिस कांस्टेबल को निलंबित किया है। बताया गया पुलिस कास्टेबल तारा सिंह की रात्रि गस्त ड्यूटी बाजार क्षेत्र में थी। लेकिन रात्रि को दुकान का ताला तोड़कर चोरी हो गई । पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से मामले में संज्ञान लेते हुए कास्टेबल का निलंबन किया है। एसपी ने कहा कि भविष्य में ड्यूटी पर लापरवाही पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Response