Latest Newsउत्तराखंड

कार से भाग रहे सूदखोर ने सीओ सिटी को कुचलने का प्रयास किया

रुद्रपुर : पुलिस से बचने के लिए कार से भाग रहे सूदखोर ने सीओ सिटी को बैरियर के पास कुचलने का प्रयास किया। वारदात में सीओ बाल बाल बच गए। बाद में पुलिस टीम ने करीब पांच किलोमीटर दूर तक पीछा कर उसे दबोच लिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपित सूदखोर के खिलाफ सीओ सिटी को कुचलने के मामले में भी केस दर्ज किया जाएगा।

व्यापारी अभिषेक मिश्रा और रफीक की शिकायत के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपित सूदखोर चिराग अग्रवाल, घनश्याम बाटला, गोविंद ढाली और देवराय मंडल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। इसके बाद पुलिस ने गोविंद मंडल को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही सीओ सिटी अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर, थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा, एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी के नेतृत्व में पुलिस की अलग अलग टीम सूदखेर चिराग अग्रवाल की गिरफ्तारी को उसके घर के साथ ही कार्यालय में पहुंच गई। जहां पुलिस को देख चिराग अग्रवाल कार से भागने लगा। इस पर पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया।

इस दौरान कार सवार सूदखोर किच्छा बाइपास की ओर भागा। इसका पता चलते ही सीओ सिटी अभय सिंह ने इंदिरा चौक, किच्छा रोड होते हुए मोदी मैदान के पास बैरियर लगाकर उसे रोकने का प्रयास किया। यह देख कार सवार सूदखोर ने सीओ सिटी पर अपनी कार चढ़ाकर कुचलने का प्रयास करते हुए आगे की ओर फरार हो गया। गनीमत रही कि सीओ सिटी पीछे हट गए और बड़ी घटना होने से बच गई। सूदखोर को भागता देख सीओ सिटी ने अपनी सुझबूझ दिखाते हुए किच्छा रोड स्थित तीनपानी में तैनात यातायात पुलिस कर्मियों को ट्रैफिक रोकने को कहा। तीनपानी में ट्रैफिक रूका तो सूदखोर फंस गया और पुलिस टीम ने उसे भागकर दबोच लिया।

Leave a Response