देश/प्रदेश

विधानसभा अध्यक्षों ने ‘पहाड़ों की रानी’ का किया दीदार

मसूरी: राजधानी देहरादून में चल रहे अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारियों का 79वां सम्मेलन समाप्त हो गया है. ऐसे में विधायी निकायों के 24 विधानमंडलों के प्रतिनिधि भ्रमण पर है. जिन्होंने मसूरी पहुंचने पर कंपनी गार्डन और कैमल बैक रोड की खूबसूरती का दीदार किया.

इस मौके पर पत्रकारों से मुखातिब होते हुए उड़ीसा के विधानसभा अध्यक्ष सूर्यनारायण पात्र ने कहा कि मसूरी बहुत ही खूबसूरत शहर है.

सभी अतिथियों के लिए उत्तराखंड सरकार ने काफी अच्छी व्यवस्था की है. वहीं, देहरादून में 2 दिन तक चलने वाले अधिवेशन के दौरान विधानसभा और विधान परिषद के सभापति, उपसभापति और साथ ही अन्य अधिकारियों ने शिरकत की. इस दौरान विधानसभा के संचालन को लेकर विचार-विमर्श किया गया.

उड़ीसा के विधानसभा अध्यक्ष सूर्यनारायण पात्र ने बताया कि विधानसभा सत्र के दौरान की समस्याओं के निराकरण को लेकर कमेटी का गठन किया गया है, जो कि अपनी रिपोर्ट लोकसभा अध्यक्ष को प्रेषित करेगी.

वहीं, उन्होंने बताया कि 15 जनवरी को लखनऊ में सम्मेलन आयोजित होना है, जिसमें देहरादून में आयोजित दो दिवसीय सम्मेलन की समीक्षा की जाएगी और जो निर्णय लिए गए हैं, उसके बारे में भी जानकारी दी जाएगी.

विशेष