देश/प्रदेश

छात्रसंघ उद्घाटन समारोह में बारिश ने डाला खलल

पौड़ीः तेज बारिश के चलते पौड़ी परिसर में आयोजित होने वाले छात्रसंघ समारोह को टीटी हॉल में शिफ्ट कर दिया गया है. जिसको लेकर दोपहर के बाद कार्यक्रम की शुरुआत की गई. वहीं, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सामाजिक कार्यकर्ता मनीष खंडूड़ी मौजूद रहे. जिनका छात्र-छात्राओं और शिक्षकों ने जोरदार स्वागत किया.

केंद्रीय विश्वविद्यालय के पौड़ी परिसर में गुरुवार को छात्रसंघ उद्घाटन समारोह आयोजित किया. पहले यह कार्यक्रम खुले मैदान में आयोजित हो रहा था.

वहीं, देर रात से हो रही बारिश को लेकर इसे टीटी हॉल में आयोजित किया गया. जिसके चलते काफी देर से कार्यक्रम की शुरुआत की गई. इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस सांसद प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी मौजूद रहे.

इस मौके पर मनीष खंडूड़ी ने बताया कि उनका सौभाग्य है कि उन्हें छात्रसंघ के कार्यक्रम में शिरकत करने का मौका मिला. उन्होंने बताया कि छात्र देश के भविष्य है.

इन्हीं लोगों को आगे राजनीति में आना है. छात्रसंघ की मदद से परिसर की शिक्षा की गुणवत्ता और छात्रों की समस्याओं को सुलझाया जा सकता है.

वहीं, छात्रसंघ सचिव गोपाल नेगी ने बताया कि तेज बारिश के बाद व्यवस्थाओं को देखते हुए छात्रसंघ उद्घाटन समारोह को टीटी हॉल में आयोजित किया गया और इसे विधिवत रूप से संपन्न किया जाएगा.

विशेष