उत्तराखंड

बदमाशों ने पहले तमंचे के बल फैशन शो ऑर्गनाइजर के कपड़े उतरवाए

हरिद्वार: उत्तराखंड में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा मामला हरिद्वार जिले का है. यहां बदमाशों ने फैशन शो ऑर्गनाइजर से लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं बदमाशों ने फैशन शो ऑर्गनाइजर का नग्न वीडियो भी बनाया है और धमकी दी कि यदि उसने पुलिस में मामले की शिकायत की तो वे उसका वीडियो वायरल कर देंगे. पीड़ित ने हरिद्वार नगर कोतवाली में मामला दर्ज कराया है.

पीड़ित बताए गए समय पर लॉज में पहुंच गया. पीड़ित के मुताबिक कमरे में दो लोग मौजूद थे. दोनों ने पहले तमंचे के बल पर उन्हें बंधक बनाया और फिर उसका उसका मोबाइल, एटीएम और कुछ नकदी लूटी ली. इतना ही नहीं आरोपियों में डरा धमाकर उसके पकड़े भी उतरवा दिए और फिर उसका वीडियो बनाया.

पीड़ित ने बताया कि जाते समय आरोपियों ने एटीएम का पासवर्ड भी पूछा और उसकी स्कूटी भी अपने साथ ले गए. साथ ही धमकी दी कि यदि उसने पुलिस में मामले की शिकायत की तो वो उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे. बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने किसी तरह लॉज के स्टाफ को पूरा मामला बताया. फिर उन्होंने पीड़ित को पहनने के लिए कपड़े दिए. इसके बाद पीड़ित पुलिस चौकी पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी दी.

मोबाइल से खुल सकता राज: पीड़ित के मुताबिक बदमाश उसका मोबाइल भी ले गए हैं, उसी में उनका नंबर सेव था. ऐसे में पुलिस पीड़ित के मोबाइल की सीडीआर (Call Detail Record) के जरिए बदमाशों तक पहुंचे की कोशिश करेगी.

लॉज में पूछताछ: अब पुलिस बदमाशों की धरपकड़ और सच्चाई का पता लगाने के लिए लॉज संचालक से पूछताछ कर रही है. ताकि वास्तविकता का पता लगाया जा सके. यहां लॉज संचालक पर इसीलिए भी सवाल खड़े हो रहे हैं क्योंकि उसने बदमाशों को बिना आईडी के ही कमरा दे दिया था. लॉज के रजिस्टर में सिर्फ एक आरोपी का आधार नंबर ही लिखा है, वो सही है या नहीं इसकी जांच की जा रही है.

क्या कहती है पुलिस: हर की पैड़ी चौकी इंचार्ज मुकेश थलेडी का कहना है कि दो अज्ञात लोगों ने फैशन शो ऑर्गनाइज करने के बहाने कनखल के रहने वाले प्रणय दीक्षित को हरिद्वार की एक लॉज में बुलाया था. वहीं पर तमंचे के बल पर उनकी नग्न अवस्था में वीडियो बनाई और उसका बाद मोबाइल, नकदी, कुछ कैश और स्कूटी लेकर चले गए. मामला की जांच की जा रही है.

Leave a Response