विविध

मॉर्निंग वॉक पर निकले मुखिया पति को गोलियों से किया छलनी

शिवहर. बिहार के शिवहर जिला में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. सोमवार की सुबह जिले के श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के रामबन रोहुआ में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने रामबन रोहुआ पंचायत की मुखिया के पति और जन अधिकार पार्टी के नेता सुबोध राय को गोलियों से भून दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. बताया जाता है कि मुखिया पति सुबोध राय रोज की तरह ही सोमवार की सुबह भी मॉर्निंग वॉक के लिए अपने घर से निकले थे, इसी  दौरान अपराधियों के द्वारा इस  घटना को अंजाम दिया गया.

अपराधियों ने ताबड़तोड़ उन्हें तीन गोलियां मारीं. गोली लगते ही मुखिया पति घटनास्थल पर ही गिर पड़े जिसके बाद परिजनों ने आनन फानन ने उन्हें एसकेएमसीएस मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. बता दें कि मुखिया पति सुबोध राय जन अधिकार पार्टी के टिकट से बेलसंड से विधानसभा के उम्मीदवार भी रह चुके हैं. शिवहर एसपी अनन्त कुमार राय ने बताया है कि रामबन रोहुआ पंचायत की मुखिया के पति की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. उनके पेट और सीने में तीन गोलियां मारी गई हैं.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी गयी है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी अभियान में जुट गई है. शिवहर एसपी ने बताया कि इस हत्याकांड की जांच पुलिस कई बिंदुओं पर कर रही है. अब तक परिजनों ने इस मामले में किसी तरीके का बयान नहीं दिया है. परिजनों के बयान से भी हत्याकांड में किनकी संलिप्तता है यह सामने आ सकती है.

मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान मुखिया पति की हुई मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने SKMCH अस्पताल में जमकर बवाल काटा. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर अहियापुर थाना की टीम पहुंची और आक्रोशित परिजनों को शांत कराया.

Leave a Response