उत्तराखंड

उत्तरकाशी बस हादसा की त्वरित कार्यवाही पर सरकार ने थपथपाई अपनी ही पीठ

उत्तरकाशी के डामटा बस हादसा (damta bus accident) में की गई कार्रवाई पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान आया है. सीएम धामी का कहना है कि बस हादसे पर सरकार द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई है. साथ ही उन्होंने कहा है कि चारधाम यात्रा पूरी तरह से व्यवस्थित चल रही है. उन्होंने कहा कि इस तरह के हादसे दोबारा ना हों इसके लिए सरकार की ओर से प्रयास किए जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि इस कार्रवाई के लिए सभी विभागों व मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी वह प्रशंसा करते हैं. जिन्होंने इतनी तत्परता से देहरादून आकर सभी विभागों के साथ बैठक करने के साथ ही पूरी रात समय समय पर अफसरों के संपर्क में रहे. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि इस घटना के बाद जो राहत बचाव कार्य में तेजी दिखी वह प्रशंसनीय है.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राज्य सरकार चारधाम यात्रा में भारी भीड़ के बावजूद सबसे बेहतर व्यवस्थाएं व सुविधाएं देने के लिए प्रतिबद्ध हैं. सीएम धामी ने कहा कि यात्रा मार्ग पर श्रद्धालुओं को कम से कम परेशानियों का सामना करना पड़े, ऐसा सरकार पहले दिन से प्रयास कर रही है. यमुनोत्री में हुए बस हादसे पर सीएम धामी ने कहा कि ऐसी घटना दोबारा ना हो, इसके लिए राज्य सरकार की ओर से प्रयास किए जा रहे हैं.

Leave a Response