उत्तराखंड

अवैध असलहे लाकर रुद्रपुर में सप्लाई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

रुद्रपुर : मुरादाबाद और रामपुर से अवैध असलहे लाकर ट्रांजिट कैंप में सप्लाई करने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस और एसओजी ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक पिस्टल, पांच तमंचे और 84 कारतूस बरामद किए है। बाद में पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि रविवार रात पुलिस और एसओजी रामपुर रोड स्थित बराड़ कालोनी तिराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान सूचना मिली कि मुरादाबाद और रामपुर के बिलासपुर से बाइक सवार दो युवक अवैध असलहे की सप्लाई ट्रांजिट कैंप निवासी एक व्यक्ति को देने आ रहे हैं। इस पर कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी, एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट पुलिस कर्मियों के साथ वाहनों की चेकिंग करने लगे।

पुलिस चेकिंग देखकर बाइक सवार दो युवक हाइवे से बराड़ कालोनी की ओर जाने लगे। इस पर पुलिस और एसओजी कर्मियों ने उनका पीछा कर दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम बिलासपुर, रामपुर और हाल ट्रांजिट कैंप राजा कालोनी निवासी प्रदीप राजपूत पुत्र सुंदर लाल उर्फ शिव शंकर और ओबीडी स्कूल के पास, पीतलनगरी, थाना कटघर, जिला मुरादाबाद निवासी यश ठाकुर उर्फ जुगवार पुत्र सुनील सिंह बताया। दोनों की तलाशी लेने और बाइक में लगी डिग्गी की तलाशी लेने पर उनके पास से एक पिस्टल, पांच तमंचे और 84 कारतूस बरामद हुए।

Leave a Response