देश/प्रदेश

टिहरी में खाई में गिरी कार

टिहरी, अलमस-नगुण-भवान मार्ग पर देर रात एक कार के खाई में गिरने से दिल्ली के दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल है। घायल को देहरादून रैफर कर दिया गया है।

यह हादसा गत रात करीब एक बजे अलमस बैंड के पास हुआ। बताया जा रहा है कि तीन युवक पहाड़ों में घूमने के लिए आए थे। अल्मस बैंड के पास कार चला रहा युवक नियंत्रण खो बैठा और होंडा कार करीब सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे का पता चलते ही आसपास के ग्रामीण व पुलिस मौके पर पहुंचे। इस दौरान कार में सवार दो युवकों ने दम तोड़ दिया था। मृतक में विनय (19 वर्ष) पुत्र दिनेश दया निवासी इंद्रा कालोनी नई दिल्ली की शिनाख्त हो पाई। दूसरे मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी।

पुलिस ने घायल युवक कुणाल (25 वर्ष) पुत्र नरेंद्र खत्री निवासी नरेला दिल्ली  को ग्रामीणों की मदद से खाई से बाहर निकाला और 108 सेवा से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थत्यूड़ पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे देहरादून रेफर कर दिया गया।

थत्यूड़ के थानाध्यक्ष केके टम्टा ने बताया कि 1.5 बजे उन्हें घटना की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव के साथ ही घायल को खाई से निकाला। कार में तीन लोग सवार थे। वाहन सवार दिल्ली से यहां घूमने आए थे।

विशेष