देश/प्रदेश

देर रात गहरी खाई में गिरी कार

धनोल्टी: अलमस-नगुण-भवान मार्ग पर अलमस के बान्सी बैण्ड के पास एक कार के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और 108 कर्मियों ने घायल को सीएचसी थत्यूड़ में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे देहरादून के लिए रेफर कर दिया.

गौर हो कि थत्यूड़ थाना पुलिस ने मृतक और घायलों को रेस्क्यू करने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा. घटना देर रात की बताई जा रही है जब थत्यूड़ क्षेत्र की 108 एम्बुलेंस किसी केस को हायर सेन्टर छोड़कर करीब 12:30 बजे रात वापस थत्यूड़ लौट रही थी, तभी बान्सी बैण्ड के समीप उन्हें खाई में लाइट जलती दिखी, जिसके बाद 108 कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और 108 कर्मियों ने रेस्क्यू कर मृतकों और घायल को बाहर निकाला.

जिसके बाद घायल व्यक्ति को सीएचसी थत्यूड़ में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे देहरादून के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल तीनों में से एक की पहचान बिल्ली दहिया (19) के रूप में हुई है. वहीं कार के नम्बर के आधार पर हताहत यूपी के रहने वाले बताये जा रहे हैं. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

विशेष