विविध

मेले में हुई मारपीट, रोकने गए पुलिसकर्मी को कार ड्राइवर ने जड़ा थप्पड़

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पुलिस चौकी में तैनात पुलिसकर्मी को कार सवार ने ड्राइवर ने थप्पड़ मारा. दरअसल, आनी खंड के दलाश इलाके में बीते दिन मेले का कार्यक्रम चल रहा था. जहां पर पुलिसकर्मी तैनात थे. वहीं, बीती रात मेले के कार्यक्रम के खत्म होने के बाद पुलिस को जानकारी लगी कि कुछ अराजक तत्व मेले में आपस में मारपीट कर रहे थे. इस पर पुलिस टीम घटना स्थल मौके पर पहुंची. इस दौरान मेले मैदान पर मौजूद कार सवार ड्राइवर ने मौजूद पुलिस कर्मी को थप्पड़ जड़ दिया.

दरअसल, ये मामला कुल्लू जिले के दलाश इलाके का है. वहीं, इस मामले में पुलिस कर्मी ने कार सवार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरु कर दी है. पुलिस के मुताबिक, आनी खंड के दलाश इलाके में मेले का कार्यक्रम चल रहा था. इस पर मेले की सुरक्षा में पुलिस कर्मी मुस्तैद थे. वहीं, मेले का कार्यक्रम खत्म होने के बाद पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग मेले में मैदान के पास आपस में मारपीट कर रहे थे. इस पर लुहरी चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थे.

DSP बोले- शिकायत दर्ज कर की जाएगी केस की जांच-पड़ताल

वहीं, कुछ देर बाद किसी कारण से कार सवार ड्राइवर भी आपस में झगड़ा करना शुरू कर दिया. जब घटनास्थल पर मौजूद पुलिस कर्मी ने बीच-बचाव करने करने की कोशिश की तो कार चला रहे शख्स ने पुलिस कर्मी जिया लाल को थप्पड़ मार दिया. इस दौरान पुलिसकर्मी ने इस घटना की जानकारी अपने सीनियर अधिकारियों से की, और इस घटना की शिकायत पुलिस कर्मी ने आरोपी कार सवार के खिलाफ केस दर्ज कराया है. वहीं, इस मामले में आनी डीएसपी रविंद्र नेगी ने बताया कि पुलिस कर्मी की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी मुद्दों पर बारीकी से जांच-पड़ताल की जाएगी.

Leave a Response