देश/प्रदेश

कार से भिड़ंत होते ही कई फीट हवा में उछले बाइक सवार

रामनगर: कार और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली. वहीं पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं एक्सीडेंट का वीडियो एक रिजार्ट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

हादसा रामनगर ढिकुली गांव के पास का बताया जा रहा है. जानकारी मिली है कि गांव पूछड़ी नई बस्ती नीरज सिंह और सुनील सैनी ढिकुली स्थित एक रिसोर्ट से काम कर वापस बाइक से घर लौट रहा था.

तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उसकी भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों युवक हवा में कई फीट उछल गए. राहगीरों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए निजी वाहन से सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया.

वहीं, सुनील सैनी की हालत नाजुक होने के चलते डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है. वहीं एक्सीडेंट का वीडियो एक रिजार्ट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के साथ ही कार को कब्जे में ले लिया है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में कोतवाल रवी सैनी ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

विशेष