देश/प्रदेश

सड़क चौड़ीकरण के लिए सर्वे शुरू

देहरादून: स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत देहरादून की सड़कों का चौड़ीकरण किया जाएगा. इसके लिए सर्वे का काम शुरू हो गया है. वहीं सर्वे से पहले एसएसपी ने अधिकारियों को दिशानिर्देश दिए.

इस दौरान स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट मैनेजर अशोक कुमार और एजीएम अशोक नेगी सहित कई अधिकारी मौजूद रहे. वहीं सड़क चौड़ीकरण को देखते हुए यातायात डायवर्जन प्लान बनाने के निर्देश दिए गए हैं ताकि लोगों को दिक्कतें न हों. वहीं सड़कों के चौड़ीकरण के समय सर्वे टीम के साथ पुलिस भी रहेगी.

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत देहरादून में चकराता रोड घंटाघर से किशननगर चौक तक, ईसी रोड पर बहल चौक से आराघर चौक तक, राजपुर रोड पर घंटाघर से दिलाराम चौक तक और हरिद्वार रोड पर प्रिंस चौक से आरा घर चौक तक सड़क चौड़ीकरण का कार्य होना है.

जिसके लिए गुरुवार से सर्वे का काम शुरू कर दिया गया. सड़क चौड़ीकरण को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने आने वाली दिक्कतों को लेकर भी चर्चा की.

मामले में एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत शहर की सड़कों के चौड़ीकरण के सर्वे का कार्य गुरुवार रात से शुरू हो गया है. इस दौरान ध्यान रखा जाएगा कि लोगों को आने-जाने में दिक्कतें न हों.

विशेष