Latest Newsउत्तराखंड

सुबुगाहट तेज, बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में शामिल नहीं हुए हरक सिंह रावत

देहरादून: उत्तराखंड बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक देहरादून स्थित प्रदेश मुख्यालय में शुरू हो चुकी है. लेकिन इस बैठक में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत शामिल नहीं हुए. यूं तो राजनीतिक रूप से इसे उनकी नाराजगी के रूप में प्रचारित किया जा रहा है, लेकिन हकीकत यह है कि भाजपा संगठन की लापरवाही के चलते हरक सिंह इस बैठक में शामिल नहीं हो पाए.दरअसल भाजपा संगठन की तरफ से हरक सिंह रावत को कोर ग्रुप की बैठक की कोई जानकारी ही नहीं दी गई.

उधर संगठन का तर्क है कि हरक सिंह रावत से संपर्क किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया. उत्तराखंड कोर ग्रुप की बैठक में आज हरक सिंह रावत का न पहुंचना चर्चाओं में रहा. राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि एक बार फिर टिकट को लेकर हरक सिंह रावत नाराज हैं. इसीलिए वह कोर ग्रुप की बैठक में नहीं आए हैं. लेकिन हकीकत यह है कि भाजपा संगठन की तरफ से हरक सिंह रावत तक कोर ग्रुप बैठक की सूचना ही नहीं पहुंचाई गई थी. खबर है कि संगठन ने मंत्री हरक सिंह रावत के किसी नंबर पर संपर्क किया था, लेकिन उस नंबर पर संपर्क नहीं हो पाया.

ऐसे में सवाल खड़े हो रहे हैं कि प्रदेश के कैबिनेट मंत्री से संपर्क करने के लिए भाजपा संगठन के पास क्या बस एक ही कॉन्टेक्ट नंबर था और उनसे संपर्क करने का क्या कोई दूसरा जरिया नहीं था. बहरहाल जो भी हो लेकिन हरक सिंह रावत ने यह साफ किया है कि उनको जानकारी नहीं पहुंच पाई थी और इसीलिए वह बैठक में शामिल नहीं हो पाए. हालांकि इसके बाद प्रभारी प्रह्लाद जोशी से उनकी बात हुई है, जिसके बाद वे आगामी बैठक में शामिल होंगे.

Leave a Response