देश/प्रदेश

युवा वाहिनी का प्रदेश उपाध्यक्ष तीन साल तक महिला से करता रहा दुष्‍कर्म

हल्द्वानी : पारिवारिक परेशानियों का फायदा उठाकर हिंदू जागरण मंच की युवा वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश भट्ट ने एक महिला से नजदीकियां बढ़ाने के बाद शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकियां देकर तीन साल तक महिला से दुष्कर्म करता रहा।

परिवार को मारने की धमकी देने पर घबराई महिला ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपों की जांच शुरू कर दी है।शहर की महिला ने बताया कि वर्ष 2017 में उसका पारिवारिक जीवन सही नहीं चल रहा था।

इसी का फायदा उठाकर भोटियापड़ाव में रहने वाले हिंजामं की युवा वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश भट्ट ने उससे नजदीकियां बढ़ाईं। इसके बाद मुकेश वॉट्सएप व फेसबुक के माध्यम से उससे बातें करने लगा। आरोप है कि अपनी बातों में फंसाकर मुकेश ने उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया।

महिला की अश्लील वीडियो व फोटो भी बना दी गई। आरोप है कि वीडियो, फोटो को वायरल करने और पति को भेजने की धमकी देकर मुकेश ने लगातार कमलुवागांजा स्थित किराये के कमरे में ले जाकर शारीरिक शोषण शुरू कर दिया।

इस साल 27 नवंबर को भी मुकेश ने फोन कर महिला को कमलुवागांजा स्थित कमरे में बुलाया और नहीं आने पर पति को फोटो व वीडियो भेजने की धमकी देने लगा।

परेशान महिला ने खुद पति को आपबीती बता दी। आरोप है कि इसके बाद मुकेश ने पति व बच्चों को मारने की धमकी दी। इससे घबराकर महिला के कमलुवागांजा जाने पर मुकेश से शारीरिक शोषण किया।

पीडि़ता ने मुकेश से खुद व परिवार को जान का खतरा बताकर मदद की गुहार लगाई है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मुकेश ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर हिंदू जागरण मंच की युवा वाहिनी प्रदेश उपाध्यक्ष लिखा है। वहीं, उसकी भाजपा व उसके आनुषांगिक संगठन के कई नेताओं से नजदीकियां भी हैं।

फेसबुक पर अपलोड कई फोटो में वह मंच पर नेताओं के साथ खड़ा व बैठा दिख रहा है। वहीं, हिंजामं नेता पर दुष्कर्म का मुकदमा होने की खबर सोमवार शाम से लोगों में चर्चा का विषय रही। सोशल मीडिया में भी यह खबर तेजी से वायरल हो गई।

विशेष