पौड़ी

क्वारंटीन सेंटर में कोरोना जांच की मांग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

श्रीनगर: कोरोना काल में देश के अलग-अलग हिस्सों से कई तरह की तस्वीरें सामने आ रही हैं. इन तस्वीरों में जहां कुछ मन को विचलित करने वाली हैं तो वहीं कुछ ऐसी भी हैं जो सरकारी मशीनरी पर सवालिया निशान खड़े करती हैं. ऐसा ही एक मामला इन दिनों श्रीनगर गढ़वाल से सामने आया है. यहां का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखने वाला आदमी अपनी कोरोना जांच करवाने की मांग कर रहा है.

वीडियो में दिखने वाले शख्स का नाम चंद्र मोहन है. वीडियो में चंद्र मोहन बता रहा है कि वो कीर्तिनगर ब्लॉक में पाये गये कोरोना पेसेंट के संपर्क में आया था. चंद्र मोहन चिल्लाते हुए बता रहा है कि उसने ही उस व्यक्ति को उसके घर छोड़ा था. जिसके कारण उसकी भी जांच होनी चाहिए.

चंद्र मोहन ने आरोप लगाया कि वे बीते दो दिनों से उफल्डा के प्राइमरी स्कूल में क्वारंटीन है. मगर अभी तक उनका सेैंपल लेने भी कोई नहीं आया. उन्होंने कहा क्वारंटीन सेंटर में न खाने की व्यवस्था है और न ही पीने का पानी है. ऐसे में हर बीतते दिन के साथ उसके हालात मुश्किल होते जा रहे हैं.

साथ ही उसका कहना है कि कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने से गांव के लोग अब उन्हें हीन भावना से देख रहे हैं. जिसके कारण उसकी परेशानियां दिन प्रति दिन बढती ही जा रही हैैं. ऐसे में उन्होंने श्रीनगर तहसीलदार से अपील करते हुए कहा कि तत्काल ही सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा जाए.

बता दें की कुछ दिन पहले गुरुग्राम (हरियाणा) से अपने गांव लौटा एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज श्रीनगर में किया जा रहा है.