Latest Newsसुनो सरकार

क्रिकेट में सट्टा लगाने वाले 3 सट्टेबादों को SOG टीम ने किया गिरफ्तार

रुद्रपुर: एसओजी की टीम ने क्रिकेट मैच में सट्टा लगाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 2 लाख की नगदी, 6 मोबाइल और एक स्कार्पियो बरामद हुई है. आरोपियों के मोबाइल से दो करोड़ के ट्रांजेक्शन की बात भी सामने आई है. तीनों आरोपी पंतनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस आरोपी युवक हरीश कोरंगा उर्फ जॉन का कनेक्शन सट्टा किंग ओसो से भी जुड़े हुए हैं.

एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए कहा एसओजी की टीम को मुखबिर ने सूचना दी थी कि पथर चट्टा के पास एक स्कार्पियो में तीन लोग बैठ कर सट्टे का कारोबार कर रहे हैं. जिस पर टीम ने दबिश दी तो बाहर खड़े कुछ लोग टीम को आता देख फरार हो गए. जबकि वाहन से तीन लोग हरीश कोरंगा उर्फ जॉन निवासी शांतिपुरी, आशीष देवपा निवासी जवाहर नगर, गणेश सिंह निवासी जवाहर नगर को गिरफ्तार किया गया.

आरोपियों से 2 लाख की नगदी और 6 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. वाट्सएप चेक करने के दौरान पता चला कि सट्टा किंग ओसो से आरोपी जॉन के तार जुड़ें हैं. जांच में पता चला है कि अब तक तीनों ने मिल कर दो करोड़ रुपये का कारोबार किया है. फोन की जांच के दौरान टीम को कई अहम सुराग मिले है, जो अलग-अलग स्थानों से सट्टा का कारोबार करते है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने बताया कि फोन डिटेल से जानकारियां मिली है. ये आरोपी जनवरी से अब तक 2 करोड़ का कैश ट्रांजेक्शन कर चुके हैं. आरोपियो से 2 लाख की नगदी और 6 मोबाइल, एक स्कार्पियो भी बरामद किया गया है.

Leave a Response