देश/प्रदेश

समाज सेवी रविन्द्र आनंद ने थामा आप का दामन,

देहरादून : समाज सेवी रविन्द्र आनंद ने आज अपने सैकड़ों समर्थकों के सांथ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है ,

उत्तराखंड में 2022 के चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने अपने संगठन को ज्यादा से ज्यादा मजबूती देने के लिए युद्धस्तर पर अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया के दिशा निर्देश के तहत मजबूत संगठन हेतु विभिन्न जिलों में विधानसभा स्तर और बूथ स्तर पर पार्टी की रुपरेखा को मज़बूत स्वरूप दिया जा रहा है। इसी क्रम में प्रदेश संयोजक एस एस कलेर, प्रदेश संगठन मंत्री डी के पाल एवं देवेंद्र कोटलिया,  विभिन्न विधानसभाओं मे सदस्यता अभियान एवं संगठन समीक्षा बैठक कर रहें हैं जिसमें बूथ स्तर पर अब तक की तैयारियों पर विवेचना करते हुए विचार-विमर्श किया जा रहा है।

पिछले 3 दिनों से विभिन्न विधानसभाओं में वहां के कार्यकर्ताओं के साथ अलग-अलग बैठकों का दौर जारी है।

देहरादून, हरिद्वार, हल्द्वानी आदि जिलों में बैठकों के बाद दूसरे चरण मे प्रभारी दिनेश मोहनिया संगठन निर्माण की दिशा मे उत्तराखंड के 3 दिन के दौरे पे है।

इसी क्रम में महिलाओं एवं युवाओं की भूमिका को भी सुनिश्चित करने और संगठन को विस्तार देने के लिए
देहरादून एवं रुड़की में महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया जिसमे प्रदेश की महिलाओं और युवाओं को पार्टी की सदस्यता लेने के लिए 7669007669 पे मिस कॉल कर सदस्यता दिलाई गई। साथ ही किस तरह हर तबके की महिला को पार्टी से जोड़ा जा सके इस पर भी चर्चा करते हुए महिला कार्यकर्ताओं से कई सुझाव लिए गए।

आम आदमी पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने अपने साथियों एवं समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिसका पार्टी नेताओं ने ज़ोरदार स्वागत किया।

 

विशेष