उत्तराखंड

धुंआधार प्रचार, अगले 7 दिन में पीएम मोदी उत्तराखंड में करेंगे 4 चुनावी वर्चुअल रैली

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार जोर शोर से चल रहा है. कोविड गाइडलाइन के तहत अभी पार्टी नेता जनसभा और रोड शो न करके मतदाताओं से डोर टू डोर संपर्क कर रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तराखंड में 14 फरवरी को होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) की धुंआधार प्रचार रैलियां होने जा रही हैं. बीजेपी की प्रदेश ईकाई से मिली जानकारी के अनुसार, अगले 7 दिन में पीएम मोदी उत्तराखंड में 4 चुनावी वर्चुअल रैलियां करेंगे. बीजेपी कल से प्रदेश में वर्चुअल रैलियों की कल से शुरुआत करेगी. इसी के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्‍य में

4 वर्चुअल रैलियों को संबोधित करेंगे. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी के मुताबिक, कल 4 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के 5 जिलों के 14 विधानसभा के लोगों को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी के चार कार्यक्रमों को मिली अनुमति, आज उत्तरकाशी और रामनगर में जेपी नड्डा

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी चार कार्यक्रमों की अनुमति मिल गई है. जल्द प्रचार कार्यक्रमों की तिथि व स्थान तय हो जाएंगे. जोशी ने बताया कि तीन फरवरी को राष्ट्रीय जेपी नड्डा उत्तरकाशी और रामनगर में डोर टू डोर प्रचार और जनसभा को संबोधित करेंगे. जोशी ने कहा कि धर्मपुर विधानसभा में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, विकास नगर में हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और हल्द्वानी में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जनसभा और डोर टू प्रचार किया.

कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र

इससे पहले बुधवार को कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी प्रदेश के दौरे पर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने वर्चुअल रैली के जरिए देहरादून में पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया और कहा कि गैस की कीमतें 500 से पार नहीं होगी. बाकी की भरपाई सरकार करेगी. इसके साथ ही 4 लाख रोजगार दिलवाए जाएंगे. वहीं, पर्यटन को बहुत बढ़ावा दिया जाएगा. इसके लिए खास पैकेज बनाए जाएंगे औऱ पर्यटन पुलिस पर पदों की भर्ती करके रोजगार बढ़ाए जाएंगे.

Leave a Response