देश/प्रदेश

मसूरी मंडल अध्यक्ष के लिए छह लोगों ने की दावेदारी

मसूरी: भाजपा के पार्टी संविधान के अनुसार 3 वर्ष बाद संगठन के पदों के लिए चुनाव होता है. जिसके तहत उत्तराखंड में विभिन्न पदों के लिए चुनाव प्रक्रिया शुरू हो गई है.

30 नवंबर को पार्टी के सभी जिलों व मंडलों के चुनाव होने हैं. जिसे लेकर मसूरी में चुनाव अधिकारी अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा सदस्यों और कार्यकर्ताओं के बीच मसूरी मंडल अध्यक्ष और अन्य पदों के लिए बैठक आयोजित की गई.

बता दें कि बैठक में चुनाव अधिकारी द्वारा मसूरी मंडल अध्यक्ष को लेकर सुझाव दिए गए. जिसके बाद सुझावों की रिपोर्ट तैयार कर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को सौंपने का फैसला लिया गया है.

रिपोर्ट पर विचार कर शीर्ष नेतृत्व द्वारा 30 नवंबर को प्रदेश के सभी मंडल अध्यक्षों और अन्य पदाधिकारियों की विधिवत घोषणा की जाएगी.

फिलहाल मसूरी मंडल अध्यक्ष के लिए 6 लोगों ने दावेदारी की है, जिसमें वर्तमान अध्यक्ष मोहन पेटवाल, गंभीर पवार, अनिल गोदियाल, अनीता सक्सेना, अजय भंडारी और विजय रमोला शामिल हैं.

चुनाव अधिकारी अमित शाह ने बताया कि देश और दुनिया में भाजपा सबसे बड़े संगठन के रूप में उभरा है. भाजपा सरकार के द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर देश की जनता लगातार भाजपा से जुड़ रही है.

विशेष