राष्ट्रीय

भाभी को हुआ देवर से प्यार, पति को मारने के लिए बुलाया कांट्रैक्ट किलर

बिहार के किशनगंज से पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने देवर के साथ मिलकर सुपारी किलर से पति की हत्या करवा दी. पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज में काम करने वाले पप्पू हत्याकांड का खुलासा किया है. पुलिस ने देवर और भाभी की साजिश का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी प्रीति गुप्ता और देवर राजू गुप्ता के साथ शूटर सूरज को गिरफ्तार किया. इस हत्याकांड में शामिल अन्य शूटरों की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

पुलिस ने बताया कि पप्पू की हत्या के लिए नवगछिया के गोपालपुर से शूटर्स बुलाकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. इस हत्या का खुलासा आरोपियों के मोबाइल सीडीआर से हुआ. आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए मोबाइल फोन, पिस्तौल, चाकू और अन्य सामान भी पुलिस ने बारामद किया. बता दें,  26 जुलाई देर रात ड्यूटी से लौटते समय पप्पू गुप्ता को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया था. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. मृतक की पत्नी प्रीति  ने थाने में मामला दर्ज कराया था.

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी किशनगंज ने एसडीपीओ किशनगंज के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया था. एसआईटी ने तकनीकी का इस्तेमाल करते हुए घटना में शामिल अभियुक्तों की पहचान की. नवगछिया जिला के विभिन्न थाना के सहयोग से तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि मृतक की पत्नी का अपने देवर के साथ लंबे समय से प्रेम संबंध था. पप्पू इसके बीच में बाधा बन रहा था. जिसकी वजह से इस हत्या को अंजाम दिया गया.

Leave a Response