विविध

रामनगर में फेमस क्राइम शो सावधान इंडिया की शूटिंग शुरू

रामनगर : काॅर्बेट के आसपास की लोकेशन फिल्मी व सीरियल कलाकारों को भाने लगी है। फेमस क्राइम शो सावधान इंडिया की शूटिंग रामनगर में शुरू हो गई है। इस एपिसोड का प्रसारण 28 नवम्बर को होगा। अभिनेता बिंदु दारा सिंह इस शो के निर्माता है। समाज की सत्य घटनाओं व क्राइम पर आधारित नया सावधान इंडिया के एक एपिसोड की शूटिंग के लिए टीम रामनगर पहुंची है। यह सीरियल स्टार भारत चैनल पर प्रसारित हो रहा है।

नया सावधान इंडिया के डायरेक्टर माहिर खान की टीम में करीब 30 लोग इस सीरियल में काम कर रहे हैं। कुछ स्थानीय लोगों को भी इसमें काम दिया गया है। रामनगर के एक युवक आरिफ खान को पुलिस इंस्पेक्टर का रोल दिया गया है। दो दिन से वन विभाग की अनुमति लेकर शूटिंग रामनगर वन प्रभाग के कोसी रेंज, झूलापुल, ढिकुली के रिसोर्ट, टेड़ा गांव व सीटीआर के किनारे हिम्मतपुर, साँवलदे गांव में चल रही है। फ़िल्म अभिनेता बिंदु दारा सिंह भी बतौर निर्माता सीरियल के लिए रामनगर पहुंचे थे। जो अब वापस मुंबई चले गए।

इस दौरान सांवल्दे पुल पर भी जंगल व आसपास के गांव की लोकेशन फिल्माई गई। इस दौरान शूटिंग देखने के लिए ग्रामीणों की भी भीड़ जमा रही। शूटिंग शुक्रवार को भी चलेगी। शनिवार को टीम वापस लौट जाएगी। बता दें इससे पहले शाहरुख खान के निर्देशन में बनी फिल्म काल की शूटिंग रामनगर में हो चुकी है। इसके अलावा फ़िल्म निर्माता इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी टोटल धमाल फ़िल्म के लिए भी कोसी बैराज, टेड़ा गांव में लोकेशन शूट की गई थी।

विशेष